Panna : बारिश में भरभराकर गिरा कच्चा मकान, बाल-बाल बचे परिवार के सदस्य

भारी बारिश के चलते एक कच्चा मकान ढह गया। जिससे गरीब परिवार का सारा गृहस्थी का सामान मलबे में दब गया। वहीं परिवार के सदस्य दुर्घटना से बाल-बाल बच गए।

पन्ना, भारत सिंह यादव। पन्ना (Panna) में अजयगढ़ (Ajaigarh) ग्राम पंचायत बिहारसरवरिया माजरा में भारी बारिश के चलते एक कच्चा मकान ढह गया। जिससे गरीब परिवार का सारा गृहस्थी का सामान मलबे में दब गया। वहीं परिवार के सदस्य दुर्घटना से बाल-बाल बच गए।

यह भी पढ़ें…Panna: चांदमारी में आबकारी ने मारा छापा, 20 पाव अवैध शराब के साथ आरोपी गिरफ्तार

पूरे पन्ना जिले में बीते कई दिनों से हो रही बारिश से कच्चे खपरैल के मकान आए दिन धराशायी हो रहे हैं। ऐसे में जिनके घर गिर गए हैं, उनके रहने के लिए बड़ी समस्या उत्पन्न हो गई है। लगातार बारिश के कारण बुधवार की रात लगभग 8 बजे ग्राम पंचायत बिहार सरवरिया माजरा पन्ना चौकी के रहने वाले जुगल किशोर पाल का घर गिर गया। पीड़ित परिवार किसानी का कार्य कर के अपने परिवार का भरण-पोषण करता है। वहीं परिवार वाले दबने से बाल बाल बचे। उनके घर गिर जाने से मुसीबत का पहाड़ टूट पड़ा है। पीड़ित दोनों परिवारों ने बताया कि बुधवार रात 8 बजे अचानक धीरे-धीरे मकान ढहने लगा। यह देख परिवार के सभी सदस्य घर से बाहर निकल किसी तरह जान बचाई। पीड़ित परिवार ने बताया कि अब क्षतिग्रस्त मकान को बनाना उनके बूते की बात नहीं है। मकान ढह जाने से रहने का आसरा ही खत्म हो गया है। अभी तक प्रशासन की तरफ से कोई मदद के लिए नहीं पहुंचा।

Panna : बारिश में भरभराकर गिरा कच्चा मकान, बाल-बाल बचे परिवार के सदस्यPanna : बारिश में भरभराकर गिरा कच्चा मकान, बाल-बाल बचे परिवार के सदस्य

यह भी पढ़ें… Morena : श्मशान घाट में अव्यवस्थाओं से परेशान ग्रामीण, खेत में टीन शेड लगाकर किया अंतिम संस्कार