मोहर्रम पर्व को लेकर पुलिस और जिला प्रशासन ने ली बैठक, कोरोना गाइडलाइन का पालन कर त्योहार मनाने की अपील

बैठक में जिला प्रशासन अधिकारियों ने मोहर्रम का त्योहार मनाने पर कहीं भीड़ इकठ्ठा ना करने और शांतिपूर्ण तरीके से त्यौहार मनाने की अपील की।

देवास, अमिताभ शुक्ला। मोहर्रम के पर्व के साथ ही नए इस्लामिक साल की शुरुआत भी आज से होने जा रही है। इसी को लेकर आज पुलिस कंट्रोल रूम में बैठक आयोजित की गयी। इस मौके पर पुलिस प्रशासन और जिला प्रशासन के अधिकारियो ने बैठक ली जिसमें देवास एडिशनल एसपी, सीएसपी, एसडीएम, और तहसीलदार समेत अलग-अलग थानों के टीआई व मुस्लिम समाज के समाजजन मौजूद रहे।

ये भी देखें- VIDEO: राज्‍यसभा में हंगामा, कांग्रेस सांसद ने मेज पर चढ़ फेंकी रूल बुक, जमकर नारेबाजी

बैठक में मुख्य रूप से देवास शहर क़ाज़ी जूनियर मौलाना अबुल कलाम फ़ारुखी और नायब शहर क़ाज़ी सीनियर क़ाज़ी नौमान अहमद अशरफी सहित मुस्लिम समाज की कमेटियों के सरपंच और मोहर्रम कमेटीयों के सदर भी मौजूद रहे। इस दौरान मौलाना अबुल कलाम फारुखी और क़ाज़ी नौमान अहमद अशरफ़ी ने सभी से कोरोना गाईडलाईन का पालन करते हुए मोहर्रम का त्योहार मनाने पर कहीं भीड़ इकठ्ठा ना करने और शांतिपूर्ण तरीके से त्यौहार मनाने की अपील की। वहीं देवास सीएसपी विवेक सिंह चौहान ने भी बैठक में सभी से शांतिपूर्ण तरीके से व कोरोना गाइडलाइन के नियमों का पालन करते हुए त्यौहार मनाने की अपील की।