पुलिस ने किया वाहन चोर गिरोह को गिरफ्तार, 5 दो पहिया वाहन, 1 लोडिंग रिक्शा और एक कार जब्त

इंदौर में चोरी की नीयत से घूम रहे बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर (Indore) की राजेंद्र नगर पुलिस ने एक ऐसे वाहन चोर गिरोह को अपनी गिरफ्त में लिया है जो नाइट कर्फ्यू के दौरान बिना किसी डर के चोरी की नीयत से घूम रहे थे। लेकिन जैसे ही पुलिस को इस बात की जानकारी मिली, तो पुलिस ने उनका भंडाफोड़ कर दिया।

यह भी पढ़ें….सदर विधायक ने किया शासकीय स्कूल का निरीक्षण, अव्यवस्थाओं पर प्राचार्य को लगाई फटकार

बता दें कि इंदौर में वाहन चोरी की घटना रुकने का नाम नही ले रही। देर रात राजेन्द्र नगर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी, कि चार लोग एक ऑटो में सवार होकर चोरी की नीयत से घूम रहे है। सूचना पर पुलिस ने एक टीम गठित कर चार वाहन चोर को गिरफ्तार किया है। वही गिरफ्त में आया चोर गिरोह इतना शातिर है कि एक वाहन चोरी करने के बाद वो उसे दूसरे थाना क्षेत्र में खड़ा कर देता था। पकड़े गए वाहन चोर गिरोह से पुलिस ने पांच दो पहिया वाहन व एक लोडिंग रिक्शा और एक कार जब्त की है। पकड़े गए आरोपियो से पुलिस पूछताछ में जुटी है।

दरअसल, इन्दौर शहर में पुलिस द्वारा नाइट कर्फ्यू (Night curfew) के दौरान रात्रि गश्त व वाहन चेकिंग की जा रही है। जिसके चलते इंदौर की राजेंद्र नगर पुलिस ने मुखबिर की सूचना मिली कि वाहन चोरी करने वाला शातिर चोर गिरोह चोरी की नीयत से घूम रहा है तो पुलिस ने योजना बनाकर गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है। जो कि वाहन चोरी करने के बाद दूसरे थाने में ले जाकर वाहन छिपा दिया करते थे और दो से चार दिन बाद जाकर वापस उठा लिया करते थे। वही पकड़े गए शातिर वाहन चोर गिरोह से पुलिस ने पांच दो पहिया वाहन व एक कार सहित एक ऑटो रिक्शा जब्त की है। ऑटो सहित पकड़ाये गिरोह के सदस्यों से जब थाने में कड़ी पूछताछ की गई तो आरोपियों ने बताया की जिस ऑटो से वह घूम रहे थे वो भी चोरी की हे जिस पर फर्जी नम्बर प्लेट लगाकर चोरी की घटना को अंजाम दिया करते थे। राजेंद्र नगर थाना प्रभारी अमृता सोलंकी ने बताया कि पुलिस, पकड़े गए चारो आरोपियों से पूछताछ कर रही है। वही पुलिस द्वारा उम्मीद भी जताई जा रही कि पकड़े गए चोर गिरोह से पूछताछ में और भी कई चोरियों का खुलासा हो सकता है।

यह भी पढ़ें….छात्रों के लिए बड़ी खुशखबरी, IIT-JEE समेत ये कोचिंग करवाएगी शिवराज सरकार