आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने खदेड़ा, नगर-निगम का घेराव करने पहुंचे दो दर्जन से अधिक कार्यकर्ता गिरफ्तार

नगर निगम द्वारा टैक्स वसूली कर पर्याप्त सुविधाएं न देने को लेकर आम आतमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आज प्रदर्शन किया।

जबलपुर, संदीप कुमार। मध्यप्रदेश में भाजपा-कांग्रेस के बाद अब आम आदमी पार्टी भी तीसरे नंबर की पार्टी बनने की जुगत में जुटी हुई है। इसी बीच आमजन की समस्याओं को लेकर जबलपुर में आज आम आदमी पार्टी ने नगर-निगम का घेराव करने की कोशिश की जिन्हें पुलिस ने बीच में ही रोक कर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सहित दो दर्जन से ज्यादा कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें- चित्रकूट में मासूम जुड़वां भाइयों की हत्या का मामला,आज आएगा कोर्ट का फैसला

जानकारी के मुताबिक आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं का कहना है कि जबलपुर शहरवासियों से नगर- निगम टैक्स तो लगातार वसूल रहा है लेकिन सुविधाएं देने में वह पूरी तरह से फेल हुआ है। इसी के चलते आज आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मुकेश जायसवाल के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने नगर निगम के लिए कूच किया पर पुलिस ने उन्हें बीच में ही रोक कर गिरफ्तार कर लिया। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं का कहना है कि आमजन को सुविधाएं दिलवाने में नगर निगम जबलपुर पूरी तरह से नाकाम हुआ है।

ये भी पढ़ें- ऊर्जा मंत्री की दो टूक- हर हाल में 15 महीने में धरातल पर लाएँ यह प्रोजेक्ट

इधर आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सहित कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार करने को लेकर पुलिस का कहना था कि प्रदर्शनकारी कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं कर रहे थे जिसके चलते उन्हें गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस अब गिरफ्तार हुए कार्यकर्ताओं के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई करने की तैयारी में जुट गई है।

https://vimeo.com/579347165