Bageshwar Dham : PM Modi को फिर से प्रधानमंत्री बनता देखना चाहते हैं भाई, बागेश्वर धाम में लगाई अर्जी

Avatar
Published on -
Bageshwar Dham , pm modi

Bageshwar Dham : देश के जाने-माने धार्मिक स्थल बागेश्वर धाम की चर्चा अक्सर होती रहती है। अभी एक बार से बागेश्वर धाम चर्चा में आ गया है। दरअसल यहां पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 2024 में फिर से प्रधानमंत्री बनने के लिए अर्जी लगाई गई है। यह अर्जी किसी और ने नहीं बल्कि पीएम मोदी के भाई प्रहलाद दामोदर दास मोदी द्वारा लगाई गई है।

Bageshwar Dham में प्रहलाद दामोदर दास मोदी ने लगाई अर्जी

दरअसल, वह बीते दिन यानी 30 जून की शाम को बागेश्वर धाम पहुंचे थे। यहां उन्होंने सबसे पहले बालाजी के दर्शन किए उसके बाद बागेश्वर धाम में बालाजी के सामने पीएम मोदी के 2024 में फिर से प्रधानमंत्री बनने की अर्जी लगाई। उन्होंने मीडिया से भी बातचीत की। मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मैंने आज बागेश्वर धाम में बालाजी के दर्शन कर पंडित धर्मेंद्र शास्त्री से मुलाकात की। इतना ही नहीं होने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत की अर्जी भी लगाई।

इसके अलावा लोकसभा चुनाव में भी बीजेपी की बहुमत के साथ जीत और नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाए जाने को लेकर भी अर्जी लगाई। वहीं कांग्रेस को लेकर पूछे गए सवाल में उन्होंने कहा कि कांग्रेस को जो कहना है कहती रहे। चुनाव से सब पता चल जाएगा। जनता उन्हें जवाब देगी। इसके अलावा उन्होंने कहा कि पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री राजनीतिक व्यक्ति नहीं हैं इसलिए उनसे ऐसी कोई बात नहीं हुई। बस उनका आशीर्वाद लिया है।

छतरपुर, सुबोध त्रिपाठी


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News