Raisen News: सुल्तानपुर में हुआ भीषण सड़क हादसा, ट्राला ने बारातियों को मारी टक्कर, 5 लोगों की मौत, कई घायल

Shashank Baranwal
Published on -
accident

Raisen News: मध्य प्रदेश के रायसेन जिले से इस वक्त की एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। जिसमें 5 लोगों की मौके पर मौत हो गई है। वहीं लगभग 20 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। हालांकि घायलों को तुरंत सुल्तानपुर के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां उनका इलाज जारी है।

ये है पूरा मामला

रायसेन जिले के सुल्तानपुर में एक बारात जा रही थी। इस दौरान एक तेज रफ्तार से आ रही ट्राला ने बारातियों को अपनी चपेट में ले लिया। इस दौरान 5 लोगों की मौत की खबर सामने आई है। वहीं हादसे के तुरंत बाद ट्राला ड्राइवर घटनास्थल से फरार हो गया। वहीं भीषण सड़क हादसे से घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमने लगी। जिसकी वजह से जाम के हालात बन गए।


About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है– खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालो मैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।