CM शिवराज की चेतावनी- मध्य प्रदेश शांति का टापू, अपराधियों का मकान खोदकर बना दूंगा मैदान

Avatar
Updated on -
mp cm shivraj

रायसेन, डेस्क रिपोर्ट।  मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मंगलवार को रायसेन पहुंचे, रायसेन जिले के सिलवानी तहसील के ग्राम चंदपुरा के खमरिया खुर्द पहुंचकर सीएम शिवराज सिंह चौहान सबसे पहले उपद्रवी घटना में पीड़ित परिजनों से मिले। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मृतक राजू आदिवासी के पिता, भाई और पत्नी से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी। उन्होंने कहा  कि दु:ख की इस घड़ी में शासन-प्रशासन उनके साथ है। इसके बाद स्थानीय कार्यक्रम में शामिल हुए। यहाँ मुख्यमंत्री के तीखे तेवर नजर आए।

यह भी पढ़ें…. एमजीएएचवी वर्धा में शुरू हुए यूजी, पीजी, डिप्लोमा और सर्टिफिकेट कोर्स में एडमिशन, 31 मार्च से पहले करें अप्लाई 

कार्यक्रम में सीएम शिवराज ने कहा मध्यप्रदेश की धरती पर किसी की भी गुंडागर्दी नहीं चलेगी। किसी भी कीमत पर नहीं चलेगी। किसी को डरने की जरूरत नहीं है। गरीबों को डरने की जरूरत नहीं है। आपका मुख्यमंत्री और पूरा शासन-प्रशासन आपके साथ है। गुंडागर्दी, दादागिरी, गरीबों का शोषण करने वाले, बहन और बेटी की तरफ बुरी नज़र से देखने वाले और दुराचार करने वाले ये समझ लें कि मैंने वर्षों पहले तय किया था कि मध्यप्रदेश में या तो डाकू रहेंगे या शिवराज!
सिवनी, श्योपुर जावरा में बुलडोज़र चल रहा है। गुंडागर्दी करने वालों, मध्यप्रदेश में तुम्हारा अस्तित्व मिटा दिया जाएगा। घर घर सर्चिंग होगी! गरीबों के साथ अन्याय और गुंडागर्दी करके धन कमाने का खेल पूरी तरह से खत्म कर दिया जाएगा। कमजोरों के साथ शिवराज सिंह चौहान खड़ा है,  गरीब भाई बहनों को पूरी तरह से सुरक्षा देने की जवाबदारी हमारी है। जितने भी अपराधी हैं, उनके खिलाफ अभियान चलेगा। इस धरती से मैं पाँव-पाँव गुजरा हूँ। इस पूरे इलाके का सर्वे करके जनजातीय भाई बहनों को मकान दिया जाएगा और राशन की उचित व्यवस्था की जाएगी। राशन में कोई गड़बड़ी न करे, राशन खाने वालो का घर खोदकर मैंने मैदान बना दिया है, मुख्यमंत्री ने कहा कि मध्यप्रदेश शांति का टापू है। इसकी शांति भंग नहीं होने दी जाएगी। सीएम ने कहा – मेरे बहनों-भाइयों, हम सबका दिल भरा है, लेकिन कुछ लोगों को इसमें भी राजनीति सूझ रही है। मैं फिर कहता हूँ, गुंडे और बदमाश ये न समझें कि यह कांग्रेस कमलनाथ की सरकार है, मामा का बुलडोजर चला है, अब रुकेगा नहीं, जब तक बदमाशों को जमींदोज़ न कर दे।

Continue Reading

About Author
Avatar

Harpreet Kaur