VIDEO: डंपर-कार की भीषण टक्कर के बाद लगी आग, हादसे में थाना प्रभारी की मौत

a-road-accident-in-rajgarh-madhypradesh

राजगढ़।

मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले में आज रविवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां कार और डम्पर में भिड़ंत हो गई।टक्कर इतनी तेज थी कि गाड़ी में आग लग गई और हादसे में लिमाचोहान गाँव के थाना प्रभारी अशोक तिवारी की मौत हो गई।घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

घटना आज दोपहर 3 बजे की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि थाना प्रभारी अशोक तिवारी 2 दिन की छुट्टी पर गए थे और आज वो अपनी ड्यूटी पर लौटने के लिए कार से निकले थे और बोड़ा थाने क्षेत्र के ढाबला  गांव के समीप यह हादसा हो गया। हादसे में कार और ट्रक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए और जल गए। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। वही थाना प्रभारी के परिजनों को सूचित कर दिया गया है।

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो बोडा बोरखेड़ा मार्ग पर डंपर और मारूति कार की आमने सामने की भिड़ंत हो गई। दुर्घटना के तुरंत बाद मारूति कार में आग लग गई जिसमे देखते ही देखते डंपर भी आग की चपेट में आ गया। वाहनों में लगी आग इतनी भयानक थी, कि हादसे के एक घंटे बाद तक इस बात का पता भी चल पाया कि हादसें में कितने लोग हताहत हुए है।