विरोध के बाद भी सांसद को मिला टिकट, नाराज भाजपा नेताओं ने फूंका पुतला

bjp-leader-protest-against-rajgarh-candidate-rodmal-nagar

राजगढ़। मनीष सोनी। 

मध्यप्रदेश के राजगढ़ में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में लोकसभा चुनाव टिकट वितरण को लेकर कार्यकर्ताओ में असंतोष जारी है और इसे लेकर एबीवीपी नगर अध्यक्ष व पार्टी कार्यकर्ताओं ने राजगढ़ के खिलचीपुर के सुभाष चौक में रोडमल नागर के खिलाफ नारेबाजी करते हुए उनके पुतले को चप्पल की माला पहनाकर, पुतला फूंका गया। 

एबीवीपी के नगर अध्यक्ष आदित्य प्रताप सिंह ने कहा कि मोदी जी हम सब आपके साथ चौकीदार थे, पर हमने एक चोर को चुन लिया है। अभी भी टाइम है इस रोडमल नागर चोर को रोक दीजिए और अभी भी हमको चोरी करवानी है तो भले ही इसे समर्थन दें, लेकिन राजगढ़ जिले में उसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। यह पुतला हमने रोडमल नागर के विरोध में जलाया है। भले ही बीजेपी ने किसीको टिकट दिया लेकिन हम उनसे खुश नहीं हैं। बीजेपी के लोग भी इससे खुश नहीं है, यह टिकट मोदी जी का नहीं है इस टिकट से छेड़छाड़ हुई है। मेरा मोदी जी से निवेदन है अभी भी मौका है इस टिकट को रोक दीजिए वरना राजगढ़ में बहुत नुकसान होगा।

रूपेश बैरागी (बाबा) ने बताया कि यह पुतला वर्तमान सांसद के खिलाफ जनता ने विरोध में जलाया है। उनका चेहरा अभी तक एक बार भी देखने को नहीं मिला। पांच साल में एक बार भी उनके दर्शन नहीं हुए है,  चौकीदार जी ने राजगढ़ लोकसभा सीट के लिए बहुत गलत फैसला लिया है। खुद चौकीदारों होकर, यहां पर गेहूं चोर को हमारे सामने प्रत्याशी के रूप में पहुंचाया है और आप देख रहे हैं जनता में कितना आक्रोश है।

बता दें कि भाजपा ने शुक्रवार को तीन और प्रत्याशियों का ऐलान करते हुए सूची जारी की| जिसमे राजगढ़ से वर्तमान सांसद रोडमल नागर को फिर टिकट मिला है| जबकि चुनावी तारीखों की घोषणा से पहले ही स्थानीय कार्यकर्ता जबरदस्त विरोध कर रहे थे और भोपल बीजेपी कार्यालय पहुंचकर कार्यकर्ताओ ने विरोध किया था और टिकट काटने की मांग की थी| वहीं कुछ दिनों पहले पूर्व मुख्यमंत्री की मौजूदगी में उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी हुई थी| इस नाराजगी और विरोध के बावजूद नागर टिकट निकलने में सफल रहे | चर्चा है कि शिवराज के हस्तक्षेप से रोडमल को टिकट मिला है| वहीं इस विरोध ने भाजपा प्रत्याशी की मुश्किलें बढ़ा दी है|