firing-in-Two-party-dispute-in-rajgadh-5-injured

राजगढ़| मनीष सोनी । मध्य प्रदेश के राजगढ जिले के माचलपुर और दलेलपुरा गांव में दो पक्षों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि माचलपुर गांव के लोगों ने दलेलपुरा गांव से आए लोगों पर गोलीबारी कर दी | जिससे दलेलपुरा गांव के जगदीश तंवर, आसाराम, शिवलाल, राजू बाई एवं कांसी भाई घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए राजगढ़ अस्पताल लाया गया है जहां पर घायलों का इलाज चल रहा है।


ये है मामला….

राजगढ़ थाना अंतर्गत ग्राम बाड़िया (दलेलपुरा) के ग्रामीणों की पानी की मोटर कुछ दिन पहले माचलपुर गांव के लोग चोरी कर ले गए थे जब आज बाड़िया के ग्रामीण मोटर लेने गए तो हरिसिंह, जगदीश, रंग लाल विक्रम, रामचंद्र, मोहन निवासी माचलपुर ने उनपर गोलीबारी कर पथराव कर दिया जिसमें आधा दर्जन ग्रामीण घायल हो गए। घायलों में एक महिला भी शामिल है जिनकी हालत गम्भीर है।

 

पुलिस मौके पर… 

घटना के बाद से पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस के अधिकारियों ने बताया ने आरोपियों की जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। और जो भी दोषी पाए जाएगा उनके विरुद्व नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

घायलों को जिला चिकित्सालय लाया गया है। घटना के बाद से सभी आरोपी फरार है।

शस्त्र लाइसेंस किये थे निरस्त….

कुछ माह पहले मचलपुर में हुए एक मर्डर के बाद पुलिस ने पूरे गांव की तलाशी ली थी और उसके बाद से सभी ग्रामीणों के शस्त्र लाइसेंस निरस्त किये थे। उसके बाद भी गांव में अवैध असलहे कैसे पहुंच रहे है पुलिस इसकी जांच में जुटी है।

दो पक्षों के विवाद में चली गोलियां, 5 लोग घायल