छत्तीसगढ़ में ट्रक से हुई लाखों की लूट का माल राजगढ़ से बरामद, 2 गिरफ्तार

राजगढ़, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश व छत्तीसगढ़ पुलिस की संयुक्त टीम ने राजगढ़ जिले के दो व्यापारियों के फॉर्म हाउस पर छापा मारते हुए छत्तीसगढ़ में हुई लाखों की लूट का माल जब्त किया है। इसी के साथ दो आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। बताया जा रहा है कि कुछ दिनों पहले छत्तीसगढ़ में एक ट्रक से लुटेरों ने लाखों रुपयों का गुटखा पान मसाला के कार्टन लूटे थे। लूट की शिकायत पर छत्तीसगढ़ में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लेते हुए सबूतों व वाहन की लोकेशन के आधार पर मध्यप्रदेश के राजगढ़ पुलिस से सम्पर्क कर ब्यावरा शहर से दो लोगो को लूट के माल के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

शुक्रवार को राजगढ़ और छत्तीसगढ़ पुलिस को मिली इस बड़ी सफलता को लेकर हाईवे पर ट्रक कटिंग कर लूट करने के मामले में एक बड़ा खुलासा करते हुए राजगढ़ एस पी प्रदीप शर्मा ने बताया कि राजगढ़ जिले की पुलिस टीम ने छत्तीसगढ की पुलिस टीम के साथ मिलकर एक ऑपरेशन को अंजाम दिया। जिसके चलते एक बड़ी छापामार कार्यवाही में लाखों का लूट एवं चोरी गया माल बरामद करने में सफलता प्राप्त की है। इसके साथ वारदात के मास्टरमाइंड ब्यावरा निवासी दो युवकों को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने आरोपितों के गोडाउन से 28 लाख का सामान भी बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि युवक देवास क्षेत्र के समुदाय विशेष के लोगों को बुलाकर घटना को अंजाम देते थे और उनसे माल खरीदकर महंगे दामों में बेच देते थे। आरोपियों से अन्य मामलों के संबंध में भी सघन पूछताछ की जा रही है।

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।