Rajgarh News: राजगढ़ के ब्यावरा में बंदर की हरकतों से परेशान हुए लोग, देखें वीडियो

Rajgarh News : मध्यप्रदेश के राजगढ़ में बंदर की हरकतों से लोग परेशान हैं। यहां आए-दिन बंदर उत्पात मचाते हैं। इसी कड़ी में ब्यावरा शहर के निवासी मुशीर अहमद के घर उत्पादी वानर घुस आया। जिसके बाद उसकी हरकतों से परिवार वाले परेशान हो गए और पुलिस को सूचना दी। हालांकि, पुलिस के पहुंचने तक बंदर वहां से चला गया लेकिन आज एक बार फिर वो घर में घुस आया।

परिवार के सदस्य ने की बंदर से दोस्ती

दरअसल, मामला राजगढ़ जिले के ब्यावरा शहर में वार्ड क्रमांक 2 का है। जहां मुशीर अहमद के घर पर आज एक बार फिर बंदर घुस आया। जिससे परेशान होकर उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। वहीं, परिवार का एक सदस्य तौकीर अहमद ने उससे दोस्ती कर ली और किसी तरह उसे पकड़कर ले गया। बंदर को पकड़ने के बाद थाना प्रभारी राजपाल राठौर की मदद से उसे वन विभाग के दफ्तर में छोड़ा गया।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।