राजगढ़- शराब माफिया ने पुलिस टीम पर किया पथराव, दो पुलिसकर्मी घायल

राजगढ़, डेस्क रिपोर्ट। राजगढ़ में अवैध शराब माफिया पर कार्रवाई करने गई पुलिस टीम पर माफिया ने पथराव कर हमला कर किया। इसमें दो पुलिसकर्मी घायल हो गए, वहीं पुलिस ने अपने बचाव के लिए 15 आंसू गैस के गोले छोड़।

मुरैना में कुछ दिनों पहले जहरीली शराब से कई लोगो की मौत हो गई जिसके बाद  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शराब माफियाओं पर कड़ी कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं। इसी को लेकर राजगढ़ जिले के कंजर पुरा गाँव में अवैध शराब माफिया पर कार्रवाई करने के लिये सारंगपुर डिविजन के चार थानों से भारी पुलिसबल पहुंचा था। लेकिन गाँव के बाहर ही शराब माफिया ने पुलिस टीम पर पथराव कर हमला कर दिया। इस पथराव में पचोर थाने के दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। इधर पुलिस ने अपने बचाव में 15 आंसू गैस के गोले छोड़े। इसके बाद कंजर पुरा गाँव में बड़ी संख्या में पुलिस बल ने पहुंचकर गाँव में चल रहे अवैध शराब माफियाओं के ठिकानों पर जेसीबी मशीन चलाकर 12 लाख 50 हजार की अवैध शराब बनाने की सामग्री को नष्ट किया। वहीं पुलिस पर पथराव करने वाले 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है और अन्य तलाश जारी है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।