Rajgarh News : कांग्रेस नेता की घर में घुसकर हत्या, आरोपी फरार

Rajgarh News : राजगढ़ जिले के सारंगपुर थाना क्षेत्र के अंर्तगत काचरिया पुरोहित गांव में बुधवार और गुरुवार की रात में लूट के इरादे से बदमाश कांग्रेस नेता व पूर्व सरपंच के घर घुसे एवं 20 तोला सोना, 5 किलो चांदी के जेवर, दो राइफल एवं लाखो रुपए की लूटपाट की और फिर नींद से जाग चुके बुजुर्ग दंपती पर हमला कर दिया। इसमें कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व सरपंच बनेसिंह (85) की मौत हो गई। उनकी पत्नी लाड़कुंवरबाई (82) गम्भीर रूप से घायल हो गई। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद गम्भीर स्थिति होने पर इंदौर रेफर किया गया है।

मौके पर डॉग स्क्वाड एवं फॉरेंसिक टीम लेकर पहुंचे पुलिस अधीक्षक

वारदात की सूचना पुलिस को दी गई। जिस पर सारंगपुरा थाना प्रभारी आशुतोष उपाध्याय अपनी टीम के साथ मौके पर पहुँचे और जांच प्रारंभ की। मामले की गंभीरता को देखते हुए राजगढ़ पुलिस अधिक्षक वीरेंद्रकुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंचे एवं डॉग स्कॉट व फॉरेंसिक टीम को मौके पर जांच के लिए बुलाया गया।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”