राजगढ़, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के राजगढ़ में आज एक चोर को पुलिसकर्मी की मोटरसाइकिल चुराना भारी पड़ गई। ख़िलचीपुर के पटाखा बाजार से जैसे ही वह पुलिसकर्मी की मोटरसाइकिल लेकर भगा। ड्यूटी पर तैनात दूसरे पुलिसकर्मी ने देख लिया और उसके पीछे मोटरसाइकिल से दौड़ लगा दी। भरे बाजार चोर पुलिस का खेल चला। चोर की मोटरसाइकिल की चपेट में आने से क ई लोग बचे और आखिर में चोर की हिम्मत जवाब दे गई। मोटरसाइकिल स्लिप हुई और चोर धड़ाम से नीचे,चोर के मुंह से खून बहने लगा और वह पुलिस की पकड़ में आ गया।

विओ-राजगढ़ जिले के खिलचीपुर में गाडगंगा नदी के किनारे लग रहे पटाखा बाजार में आज जिला विशेष पुलिस शाखा के आरक्षक नरेंद्र सिंह की मोटरसाइकिल को चूराकर चोर भागने लगा, उसे वहां पर ड्यूटी दे रहे पुलिसकर्मी ने देख लिया, आखिर पुलिस की मोटरसाइकिल का सवाल था, तत्काल चोर के पीछे अपनी मोटरसाइकिल दौड़ा दी, आगे-आगे चोर मोटरसाइकिल पर और पीछे-पीछे पुलिस। खिलचीपुर के भरे बाजार में चोर पुलिस के इस खेल को लोग देख भी रहे थे और अपनी जान भी बचा रहे थे। चोर पुलिस से बचने के लिए तेज गति से मोटरसाइकिल भगा रहा था।

जिसकी चपेट में कई वाहन सवार भी आएं और राहगीर भी। गनीमत रहा किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। पुलिस से भागते भागते चोर की हिम्मत जवाब दे गई और ख़िलचीपुर के बस स्टैंड तक आते-आते चोर की मोटरसाइकिल स्लिप हो गई और वह नीचे गिर गया। मोटरसाइकिल सहित चोर के नीचे गिरने से वह घायल हो गया और उसके मुंह से खून बहने लगा। पीछे भाग रहे पुलिसकर्मी ने उसे चोरी की हुई मोटरसाइकिल के साथ पकड़ा और थाने ले गया।

पकड़े गए चोर का नाम सुजान सिंह है ओर वह छिपपुरा गाँव का रहने वाला है। पकड़े गए चोर को देखने के लिए आस पास लोगो की भीड़ लग गई । खिलचीपुर पुलिस ने आरोपी पर चोरी का मामला दर्ज कर आरोपी चोर को गिरफ्तार कर लिया। वैसे तो रोजाना आम लोगों की मोटरसाइकिल च़ोरी होती है, मिलना तो दूर पुलिस कायमी भी नहीं करती। आखिर पुलिस की मोटरसाइकिल का सवाल जो था