राजगढ़ में फूड ऑफिसर का लोगों को भड़काने वाला वीडियो वायरल, बीजेपी ने की निलंबन की मांग

राजगढ़,डेस्क रिपोर्ट

राजगढ़ में असिस्टेंट फूड ऑफिसर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो लोगो को सरकार के खिलाफ भड़काने का काम कर रहे है। ख़िलचीपुर में पदस्थ फूड ऑफिसर सुरेश वर्मा लोगो से कह रहे है कि “इस सरकार में व्यापारी और काम धंधे वाले ही फसेंगे, फंसते चले जायेंगे, टेक्स उसी को देना है, टेक्स उसी को देना है काम धंधे वाले को टेक्स देना है व्यापारी को टैक्स देना है। उद्योगपति को टैक्स नही देना है।” इस वायरल वीडियो पर भाजपा ने कड़ी आपत्ति ली है, इस मामले में राजगढ़ भाजपा के पूर्व विधायक अमर सिंह यादव  कलेक्टर को सरकार के खिलाफ लोगो को भड़काने वाले फूड आफिसर की शिकायत करने जा रहे हैं।

अमर सिंह यादव का कहना है कि वो  इस अधिकारी को निलंबित करने की मांग करेंगे, साथ ही वे प्रदेश के मुख्यमंत्री से भी इस अधिकारी को हटाने की मांग कर रहे हैं, क्योंकि इस अधिकारी ने जो वीडियो में कहा है इससे भाजपा की छवि धूमिल हो रही है और पार्टी को नुकसान पहुंच सकता है।

राजगढ़ जिले के खिलचीपुर में असिस्टेंट फूड आफिसर के पद पर सुरेश वर्मा पदस्थ हैं, ये फूड ऑफिसर एक स्थान पर कार्रवाई के लिए गए थे वहीं वे व्यापारी व लोगो को समझाते हुए कह रहे हैं- “इस सरकार में व्यापारी और काम धंधे वाले ही फसेंगे,फसते चले जायेंगे , टेक्स उसी को देना है ,टेक्स उसी को देना के काम धंदा वाले को, व्यापारी को . उद्योगपति को नहीं टैक्स देना है।”

यह वीडियो पूरे जिले में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस वीडियो पर भाजपा के राजगढ़ पूर्व विधायक अमर सिंह यादव ने कहा कि यह अधिकारी भाजपा सरकार को बदनाम कर रहा है, मुख्यमंत्री की छवि को धूमिल कर रहा है, ऐसे अधिकारियों को तत्काल पद से हटाया जाना चाहिए। मैं इस पूरे मामले में कलेक्टर से आज शिकायत करूंगा और इस अधिकारी पर कार्रवाई की मांग। साथ ही प्रदेश के मुख्यमंत्री से भी मेरी मांग है कि इस अधिकारी को तत्काल निलंबित किया जाए।