8 साल की बच्ची के साथ हुई दरिंदगी, दोस्त का पिता ही निकला आरोपी

बड़वानी, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (MP) के बड़वानी (Barwani) से एक 8 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। हैरानी की बात तो यह है कि इस हैवानियत की घटना को बच्ची के दोस्त के पिता ने ही अंजाम दिया है। बच्ची को स्कूल से अगवा कर इस दरिंदगी को अंजाम दिया गया है। बच्ची के परिजन जब थाने में शिकायत लिखाने पहुंचे उसके बाद मामले का खुलासा हुआ।

जानकारी के मुताबिक पीड़ित बच्ची के परिजन थाने में पहुंचे और बताया कि उनकी 8 साल की बच्ची को स्कूल से रवि शिंदे नाम का व्यक्ति अपने साथ ले गया है। मामले में गंभीरता दिखाते हुए पुलिस ने तुरंत ही बच्ची की तलाश शुरू की। तुरंत ही एक टीम गठित की गई और बच्ची को ढूंढ लिया गया। पूछताछ में बच्ची ने बताया कि आरोपी ने उसे यह कहा था कि वह पापा के पास लेकर जा रहा है। इसके बाद सुनसान जगह पर ले जाकर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।