8 साल की बच्ची के साथ हुई दरिंदगी, दोस्त का पिता ही निकला आरोपी

बड़वानी में एक 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

बड़वानी, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (MP) के बड़वानी (Barwani) से एक 8 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। हैरानी की बात तो यह है कि इस हैवानियत की घटना को बच्ची के दोस्त के पिता ने ही अंजाम दिया है। बच्ची को स्कूल से अगवा कर इस दरिंदगी को अंजाम दिया गया है। बच्ची के परिजन जब थाने में शिकायत लिखाने पहुंचे उसके बाद मामले का खुलासा हुआ।

जानकारी के मुताबिक पीड़ित बच्ची के परिजन थाने में पहुंचे और बताया कि उनकी 8 साल की बच्ची को स्कूल से रवि शिंदे नाम का व्यक्ति अपने साथ ले गया है। मामले में गंभीरता दिखाते हुए पुलिस ने तुरंत ही बच्ची की तलाश शुरू की। तुरंत ही एक टीम गठित की गई और बच्ची को ढूंढ लिया गया। पूछताछ में बच्ची ने बताया कि आरोपी ने उसे यह कहा था कि वह पापा के पास लेकर जा रहा है। इसके बाद सुनसान जगह पर ले जाकर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया।

Must Read- नहीं लगेगा ‘मिर्जापुर 3’ पर बैन, कोर्ट ने चाहने वालों के हक में लिया फैसला

मामला सामने आने के बाद पुलिस ने सेंधवा थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 366, 363 376, 376 B और 506 सहित पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पूछताछ के दौरान आरोपी ने भी अपना जुर्म कबूल कर लिया है। उसने बताया कि शराब के नशे में को स्कूल पहुंचा था और बच्ची को यह कहकर अपने साथ ले गया कि पिता के पास ले जा रहा है। बच्ची उसके बहकावे में आ गई जिसके बाद वह उससे किला परिसर में ले गया और शराब पीने के बाद बच्ची से दुष्कर्म किया और मौके से फरार हो गया।

आरोपी शहर के तलावड़ी इलाके का है और उसकी बेटी भी पीड़िता के साथ ही पढ़ती है। बच्ची उसे जानती थी यही वजह है कि वह उसके साथ चली गई लेकिन हैरानी इस बात की है कि आरोपी बच्ची को स्कूल से लेकर गया और स्टाफ को इस बात की भनक भी नहीं लगी और इतनी बड़ी घटना हो गई।