अपनी ही पार्टी के विधायक पर भड़के पूर्व गृह मंत्री,जनजागरण अभियान चलाने का एलान 

रतलाम,सुशील खरे। पूर्व गृह मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता हिम्मत कोठारी (Himmat Kothari) ने  रतलाम (Ratlam)शहर के अपनी ही पार्टी के विधायक चेतन्य काश्यप (Chetanya Kashyap) को लेकर बड़ा बयान जारी  किया है उन्होंने विकास के दावे पर विधायक को घेरते हुए कहा कि विधायक ने  झूठी घोषणा कर लोगों को दिग्भ्रमित किया। अपने बेबाक लहजे और टिप्पणी के लिए पहचाने जाने वाले वरिष्ठ भाजपा नेता ने रतलाम शहर की खस्ताहाल सड़कों (Decaying roads) एवं अवैध कॉलोनियों (Illegal colonies)को आधार बनाते हुए सीधे तौर पर रतलाम शहर विधायक चेतन्य काश्यप को घेरने का प्रयास किया है। जनता की समस्याओं पर ध्यान नहीं दिए जाने पर उन्होंने जल्द ही जनजागरण अभियान चलाने का एलान भी किया है।

पूर्व गृह मंत्री हिम्मत कोठारी ने एक बयान जारी कर कहा है कि ‘4 साल बनाम 40 साल’ नारा देने वाले बताएं और अवैध कॉलोनियों को वैध करने के मामले (Case of legalizing illegal colony) में रोल मॉडल बनाने वाले बताएं  कि जिन 50 कॉलोनियों को वैध घोषित किया गया था उनमें कितने विकास कार्य हुए हैं? कोठारी का आरोप है कि झूठी घोषणा (False declaration) कर लोगों को दिग्भ्रमित करने के लिए भूमि पूजन किए गए थे। जनता की समस्याओं पर ध्यान नहीं दिए जाने पर उन्होंने जल्द ही जनजागरण अभियान चलाने का ऐलान भी किया है।

Continue Reading

About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....