घोटालों को लेकर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा का कमलनाथ पर वार, बोले -“ये खुद भी लगे हैं और इनके भतीजे और भांजे भी”

MP Election 2023 JP Nadda In MP

MP Election 2023 : भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज रतलाम के आलोट में कांग्रेस के भ्रष्टाचार पर जमकर हमला बोला उन्होंने यूपीए सरकार के समय हुए घोटालों की लम्बी सूची गिनाई,  मध्य प्रदेश की 15 महीने की कमलनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए नड्डा ने कहा यहाँ ये खुद भी लगे हैं और इनके भतीजे और भांजे भी घोटाले कर रहे हैं।

मप्र विधानसभा चुनाव में मतदान के लिए अब चाँद दिन शेष बचे हैं, 17 को वोटिंग होगी इसलिए सियासी पारा चढ़ा हुआ है, इसी क्रम में पार्टी के स्टार प्रचारक राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी मध्य प्रदेश के दौरे पर हैं, वे आज मंगलवार को रतलाम के आलोट पहुंचे और पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में आमसभा को संबोधित किया।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....