रतलाम में किसानों ने किया चक्काजाम, कलेक्टर कार्यालय का गेट बंद किया

रतलाम, सुशील खरे। एक और जहां देश मे किसान नीति विधेयक पास हुआ, तो प्रदेश में मुख्यमंत्री किसानों के खाते में रुपये डाल रहे है। लेकिन इसी दौरान रतलाम में अपनी मांगों को लेकर किसानों ने जोरदार प्रदर्शन किया।

दरअसल रतलाम कलेक्टर कार्यालय में पहुंचे किसानों से मिलने जब कलेक्टर बाहर नहीं आए तो किसानों का आक्रोश भड़क गया और उन्होने कलेक्टर कार्यालय के बाहर सिटी फोरलेन पर जाम लगा दिया। इतना ही नहीं, किसानों का आक्रोश इतना भड़क गया कि उनका कई राहगीरों से विवाद भी हो गया। मौके पर सीएसपी पुलिस बल के साथ पहुंचा और करीब 2 घंटे तक पुलिस किसानों को जाम समाप्त करने के लिए समझाइश देती रही। लेकिन किसान इतने आक्रोशित थे कि वे कलेक्टर को सड़क पर बुलाने पर अड़े रहे। हालात यह बन गए कि किसानों ने कलेक्टर कार्यालय का मेन गेट भी बंद कर दिया और करीब 2 घंटे तक तक सिटी फोरलेन पर किसानों का जमकर हंगामा जारी रहा।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।