MP News : सीएम शिवराज का लाडली बहनों से आह्वान ‘भाजपा के साथ मिलकर नया जमाना लाएं’

Ladli Behna Mahasammelan in Ratlam : सीएम शिवराज सिंह चौहान आज रतलाम में आयोजित लाड़ली बहना महासम्मेलन में शामिल हुए। इसी के साथ उन्होने यहां विभिन्न विकास कार्यों का भूमिपूजन एवं लोकार्पण भी किया। इस अवसर पर उन्होने कहा कि आज का दिन रतलाम के लिए ऐतिहासिक दिन है, विकास की दृष्टि से अगर रतलाम को देखा जाए तो मुझे कहते हुए गर्व है की जब-जब आपने कहा मैंने वो करके दिया है।

सीएम ने अपने संबोधन में कहा कि ‘आज भी रतलाम में जो विकास कार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण हो रहे हैं, वो लगभग 1300 करोड़ के हैं, मैं कोई ऐहसान जताने नहीं आया ये मेरा फर्ज है, मेरा धर्म है। रतलाम की मांग थी की यहाँ मेडिकल कालेज बनना चाहिए, उस समय कोई सोचता भी नहीं था, कल्पना भी नहीं करता था, लेकिन आप गवाह हैं मध्यप्रदेश की धरती पर 1965 के बाद पहली बार रतलाम में मेडिकल कालेज खोलने का फैसला हमने किया। विकास के कामों को गिनाऊँगा तो सूची बहुत लंबी है,आज मेरी बहनों को प्रणाम करता हूँ, सचमुच में लाड़ली बहना योजना, बहनों की जिंदगी में और समाज में एक सामाजिक क्रांति है।’


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।