Ratlam News : डेढ़ लाख से अधिक की अवैध शराब पकड़ी, आरोपी फरार

पुलिस ने आबकारी अधिनियम की धारा 34 (2) के तहत अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

ratlam news

Ratlam News : मध्यप्रदेश में अवैध शराब का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रदेश में अवैध शराब कारोबार चरम सीमा पर है, मिली जानकारी के मुताबिक, रतलाम पुलिस ने अवैध शराब को लेकर बड़ी कार्रवाई की है। जहाँ सरवन थाना पुलिस ने तीन बाइक से 50 पेटी अवैध शराब जब्त की है। जब्त शराब की कीमत करीब डेढ़ लाख रुपए है।

क्या है पूरा मामला

सरवन थाना पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि एक गुजरात पासिंग वाहन से शराब की तस्करी हो रही है। पुलिस ने टीम का गठन कर रतलाम-बासंवाडा मार्ग स्थित माही ढाबे के सामने ग्राम अमरपुरा में नाकाबंदी की। एक सफेद रंग की बोलेरो वाहन आते दिखाई दी। पुलिस को देख कर वाहन चालक बिना रोके बासंवाडा रोड तरफ भागा। पुलिस ने पीछा किया। मगर वाहन चालक बोलेरो को टोल टेक्स के पास खाली पडे खेत गांव गरेठी मे छोडकर अंधेरे का फायदा उठाकर खेतों मे भाग गया।

पुलिस ने जब वाहन चैक किया तो कानपुरीया ऑटोमोबाइल्स महू नीमच रोड रतलाम एवं EXIDE केयर जीएसटी सेल एनवाईस का बिल कैलाश भगोरा हालीवाडा के नाम से मिला। वाहन के बीयर के टीन से भरे 50 कार्टून मिले। जब सारे कार्टून खोलकर कर चेक किया गया तो उसमें 1200 टीन बीयर मिली जिससे पुलिस ने जब्त कर लिया है। जिसकी कीमत करीबन 1 लाख 56 हजार रुपए की है। पुलिस ने बोलेरो वाहन क्रमांक GJ09BF9913 को भी जब्ती में ले लिया है। पुलिस ने आबकारी अधिनियम की धारा 34 (2) के तहत अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News