Rewa जिले में हुआ दर्दनाक हादसा, 2 की मौत, पढ़ें पूरी खबर

Rewa News : रीवा जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला, जहां दो युवकों की हादसे में मौत हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, घटना सोमवार की रात करीब 11 बजे की है। जब चाचा और भतीजा दोनों काम कर घर वापस लौट रहे थे। तभी वो अनियंत्रित होकर नवनिर्मित डिवाइडर से टकरा गए। आनन-फानन में एंबुलेंस की सहायता से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन दोनों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

परिवार में छाया मातम

वहीं, पुलिस ने दोनों का मर्ग कायम करते हुए उनका पोस्टमार्टम करवाया और शव को उनके परिजनों के हाथों सौंप दिया। बता दें कि मृतकों का नाम आशीष पटेल उम्र 32 साल और भतीजा संजय पटेल उम्र 35 साल दोनों पगरा थाना रामपुर बाघेलान जिला सतना के रहने वाले थे जो कि रीवा में ठेकेदारी का काम करते थे। इधर, दोनों के परिवार में मातम छाया हुआ है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।