Rewa News: फंदे से लटका मिला किसान का शव, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Sanjucta Pandit
Published on -

Rewa News : मध्य प्रदेश के रीवा जिले से बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक किसान ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शव को देखते ही ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस को इसकी सूचना दी गई। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को उतारा और मर्ग कायम करते हुए पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। फिलहाल, सुसाइड की वजह सामने नहीं आई है।

अमिलकी गांव का मामला

दरअसल, मामला गोविंदगढ़ थाना अंतर्गत अमिलकी गांव का है, जहां आज सुबह किसान ने संदिग्ध हालत में सुसाइड कर लिया। घटना की सूचना मिलते ही परिजन मौकास्थल पर पहुंचे। ग्रामीणों के अनुसार, किसान के पिता पुलिस विभाग में तैनात है। जिनकी पोस्टिंग सतना जिले में है जबकि एक भाई रेवले और दूसरा भाई कोल इण्डिया लिमिटेड में कार्यरत है।

मामले की जांच शुरू

पुलिस के मुताबिक, मृतक अजय सिंह किसान था जो कि रोज की तरह अपने घर से सुबह बोर वाले खेत पर आया था। जिसके बाद उसने अज्ञात कारणों से फांसी लगा ली। वहीं, घरवालों का रो-रो कर बुरा हाल है। फिलहाल, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है।पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News