रीवा में उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल ने फाइलेरिया नियंत्रण अभियान की शुरूआत की, लोगों को बांटी गई नि:शुल्क दवा

जिला चिकित्सालय परिसर में आयोजित कार्यक्रम के दौरान उपमुख्यमंत्री ने खुद दवा खाकर वहां मौजूद लोगों को इसके लाभ से अवगत कराया।

Rewa News : मध्य प्रदेश के रीवा जिले में उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल ने फाइलेरिया नियंत्रण अभियान की शुरूआत की। जिसका समापन 23 फरवरी को किया जाएगा। जिला चिकित्सालय परिसर में आयोजित कार्यक्रम के दौरान उपमुख्यमंत्री ने खुद दवा खाकर वहां मौजूद लोगों को इसके लाभ से अवगत कराया। इस दौरान क्षेत्रीय जन प्रतिनिधि, अधिकारी व चिकित्सकगण उपस्थित रहे। वहीं, लोगों से सावधानी बरतने की खास अपील की गई है। साथ ही लोगों के बीच नि:शुल्क दवा बांटी गई।

रीवा में उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल ने फाइलेरिया नियंत्रण अभियान की शुरूआत की, लोगों को बांटी गई नि:शुल्क दवा


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।