रीवा में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य गरजे, कहा – इस लोकसभा चुनाव में हम कांग्रेस मुक्त भारत बनाएंगे

देश में 400 से अधिक सीटों पर NDA का कब्ज़ा होगा और 370 से ज्यादा सीटें भाजपा अकेले जीतेगी।

Keshav Prasad Maurya

MP News : मध्य प्रदेश के रीवा में एक दिवसीय प्रवास पर रविवार को उत्तरप्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पहुंचें। यहाँ आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि इस समय बीजेपी का कार्यकर्ता उत्साह और जोश से भरा हुआ है। क्योंकि भाजपा के समर्थन में आंधी नहीं सुनामी चल रही है। यूपी हो या एमपी सभी जगह से जानता का आशीर्वाद मिल रहा है। देश में 400 से अधिक सीटों पर NDA का कब्ज़ा होगा और 370 से ज्यादा सीटें भाजपा अकेले जीतेगी।

कांग्रेस का हो गया बंटाधार : उपमुख्यमंत्री

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि सोनिया गांधी इस बार लोकसभा लड़ने से पहले ही राजस्थान के रास्ते से राज्यसभा पहुंच गई हैं। और उन्होंने लोकसभा छोड़ दिया। इस समय कांग्रेस आईसीयू में पड़ी हुई है। कांग्रेस का टिकट तक कोई नहीं लेना चाहता। राहुल गांधी की यात्रा तंज कस्ते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि जहां-जहां राहुल गांधी के पांव पड़े हैं। वहां कांग्रेस का बंटाधार हो गया है। साथ ही कांग्रेस को देश ने नकार दिया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”