Rewa News :अनियंत्रित होकर बस पलटी, 15 यात्री हुए घायल, दो की हालत गंभीर

MP News : बस में 25 यात्री सवार थे, अभी इस हादसे में कोई मौत की पुष्टि नहीं हुई।

Rewa Accident News : मध्यप्रदेश के रीवा जिले में एक बड़ा हादसा होने की खबर आ रही है जानकारी मिल रही है कि में एक बस की स्टेयरिंग फेल होने से बस अनियंतित्रत होकर पलट गई। बताया जा रहा है कि इस हादसे में 15 यात्री घायल हो गए हैं। इनमें दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों को नजदीकी अस्पताल गंगेव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। वहीं, गंभीर घायलों को संजय गांधी अस्पताल रीवा भेजा गया है।

बता दें कि घटना सुबह 9.30 बजे गढ़ थाना इलाके के पचोखर गांव के पास की है। जहाँ अचानक से बस अनियंत्रित हुई और सड़क छोड़कर बस नीचे गहरे गड्ढे खेत में जाकर पलट गई। और इस हादसे 15 यात्री घायल हो गए हैं। वहीं इस घटना के बाद राहत कार्य के लिए मनगवां सहित आसपास मौजूद लोग पहुंच गए। फिर पुलिस को सूचना दी जिसके बाद मनगवां थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और बस में फंसे सभी घायलों को क्षेत्र के ग्रामीणों के सहयोग से बाहर निकाल कर घायलों को गंगेव अस्पताल में भेजा गया। जहाँ उनका इलाज जारी है वहीं तीन मामूली घायल यात्रियों को गंगेव अस्पताल से इलाज के बाद छुट्‌टी भी दे दी गई। दो यात्रियों को रीवा के संजय गांधी अस्पताल रेफर किया गया।

इसी मार्ग पर तीन दिन पहले हुआ हादसा

ज्ञातव्य है कि इसी मार्ग के सुहागी पहाड़ के पास तीन दिन पहले एक बस पलटी थी, इस हादसे में कुछ लोगों की मौत के साथ कई लोग घायल भी हुए थे।