Rewa पुलिस ने की कार्रवाई, बोलेरो से 1 लाख 20 हजार रुपए किए बरामद

दरअसल, मामला उमरी चेक पोस्ट का है, जहां पुलिस द्वारा सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। पढ़ें विस्तार से...

Rewa News : मध्य प्रदेश की रीवा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बोलेरो से 1,20,000 रुपए जब्त किए हैं। साथ ही मौके से चालक को पकड़कर थाने लाया है, जिससे कड़ाई से पूछताछ की जा रही है। बता दें कि पुलिस जिलेभर में लगातार चेकिंग अभियान चला रही है। जिसमें उन्हें सफलता भी मिल रही है। आइए विस्तार से जानते हैं यहां…

उमरी चेक पोस्ट का मामला

दरअसल, मामला उमरी चेक पोस्ट का है, जहां पुलिस द्वारा सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। इस दौरान चोरहटा पुलिस ने सतना की एक गाड़ी से 1 लाख 20 हजार रुपए बरामद किए। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, यह गाड़ी शिव बहादुर सिंह ग्राम किरहाई पोस्ट अहिरगांव जिला सतना की है जोकि रीवा की तरफ आ रही थी। तभी चेकिंग में कैश से भरा एक बैग पाया गया।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।