राजेन्द्र शुक्ल के मंत्री बनने पर रीवा में समर्थकों ने मनाया जश्न, आतिशबाजी कर दी शुभकामनाएं

Sanjucta Pandit
Published on -
Shukla

Rewa News : मध्य प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां तेज हो चुकी है। इसी कड़ी में रीवा विधानसभा के अनुभवी विधायक राजेंद्र शुक्ल को शिवराज सरकार के चौथे मंत्री मंडल में मंत्री बनाया गया है। इसके साथ ही शनिवार की सुबह 9 बजे शपथ लेने के बाद रीवा में उत्सव का माहौल दिखा। भाजपा कार्यालय में नेता, कार्यकर्ता और समर्थकों ने पटाखा फोड़कर एक-दूसरे को बधाईंयां दी। साथ ही शिवराज सिंह को भी धन्यवाद दिया है।

3 नए मंत्रियों ने ली शपथ

बता दें कि मध्य प्रदेश में 2023 के विधानसभा चुनाव होने से दो महीने पहले मंत्रिमंडल का विस्तार किया गया है। जिनमें महाकौशल से गौरीशंकर बिसेन, विंध्य से राजेंद्र शुक्ला और बुंदेलखंड से राहुल लोधी ने मंत्री पद पर शपथ ली है। शिवराज सरकार की टीम में नए सदस्यों का सम्मान हो रहा है। नए मंत्रियों की शपथ लेने के बाद मंत्रिमंडल में अब कुल 33 मंत्री हो गए हैं और एक पद अब भी खाली है, जिसपर पुनर्निर्णय जल्द ही हो सकता है। हालांकि, इन नए मंत्रियों को काम के लिए बहुत कम समय ही मिलेगा क्योंकि अक्टूबर के पहले या दूसरे सप्ताह में आचार संहित लागू हो सकती है।

Continue Reading

About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।