रीवा के NH-30 में ट्रैक्टर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, इलाज के दौरान एक की मौत, दूसरा घायल

Rewa News : मध्य प्रदेश के रीवा में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा और एक बार फिर नेशनल हाईवे 30 में सड़क हादसा हो गया, जिसमें बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रुप से घायल हो गए है, जिससे इलाके में अफरा-तफरी मच गई। जिसकी जानकारी राहगिरों ने पुलिस को दी। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायल को गंगेव CHC में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक उपचार देने के बाद SGMH रेफर कर दिया गया है। साथ ही, इलाज के दौरान एक की मौत हो गई। जिसके बाद मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमर्टम कराया गया है।

16 साल का युवक चला रहा था बाइक

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मढ़ीखुर्द निवासी अंकुश सिंह जिसकी उम्र 16 साल बताई जा रही है अपने चचेरे भाई के साथ मनगवां कस्बे की ओर जा रहा था। इसी दौरान हनुमंता मोड में सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे दोनों गंभीर रुप से घायल हो गए।

इलाज के दौरान हुई मौत

वहीं, प्राथमिक उपचार के बाद संजय गांधी स्मृति हॉस्पिटल में दोनों का इलाज किया जा रहा था तभी उनमें से एक ने दम तोड़ दिया जबकि दूसरे की हालत गंभीर बताई जा रही है। मृतक का पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है। इधर, परिजनों का रो-रो कर हाल बेहाल है। पूरे गांव में मातम फैल गया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।