जेपी नड्डा का INDI अलायंस पर बड़ा हमला, कहा ‘सारे घोटालेबाज़ या तो जेल में हैं या बेल पर है’

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष ने रीवा में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि इंडी अलायंस में सारी परिवारवादी पार्टियाँ इकट्ठी हो गई हैं। ये सब अपने परिवार को बचाने वाली और भ्रष्टाचारी पार्टियाँ हैं। मोदीजी कहते हैं भ्रष्टाचार हटाओ और ये कहते हैं भ्रष्टाचारियों को बचाओ।

Bjp

JP Nadda attacked INDI Alliance : भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मंगलवार को रीवा में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि इस बार मोदीजी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का चुनाव है और विकसित भारत बनाने का भी चुनाव है। उन्होंने कहा कि बीजेपी दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है और इसका नेतृत्व पीएम मोदी जैसे प्रभावशाली नेता कर रहे हैं जिनके कार्यकाल में देश की राजनीति की परिभाषा, चाल चलन, चरित्र, काम करने का तरीक़ा सब बदल गया है। इससे पहले क्षेत्र और जाति धर्म के भेद पर राजनीति होती थी लेकिन आज विकासवाद का चुनाव हो गया है, विकास ही उद्देश्य बन गया और विकास के नाम पर ही चुनाव हो रहे हैं।

मोदी जी के नेतृत्व में विकासवाद का चुनाव

जेपी नड्डा ने कहा कि हम बड़े सौभाग्यशाली हैं कि ऐसे यशस्वी प्रधानमंत्री जी हमारी पार्टी का नेतृत्व कर रहे हैं। 10 वर्ष पहले वोटबैंक की राजनीति के आधार पर चुनाव होते थे… आज मोदी जी के नेतृत्व में विकासवाद का चुनाव हो गया है। आज बीजेपी नेता अपना रिपोर्ट कार्ड जनता के सामने रख रहे हैं, लेकिन पहले कांग्रेस सिर्फ़ लोकलुभावन वादे करती थी और बाद में भुला देती थी। यही उसकी रीति नीति है। पहले इंदिरा आवास योजना के तहत एक पंचायत में सिर्फ दो घर ही मिलते थे। आज मोदी जी ने पीएम आवास योजना के तहत 4 करोड़ गरीबों को पक्के घर दिए हैं और अगले 5 साल में 3 करोड़ घर और बनेंगे। पीएम गरीब कल्याण अन्न योजना के माध्यम से 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन मिल रहा है। आज मोदी जी के नेतृत्व में 25 करोड़ लोग गरीबी की रेखा से बाहर निकल आए हैं। ये बदलता भारत है। पहले हमारी माताओं-बहनों को पानी के लिए दूर-दूर तक भटकना पड़ता था। आज जल जीवन मिशन के तहत घर-घर नल से जल कनेक्शन देने का काम किया गया है। पहले हमारी माताओं-बहनों को शौच के लिए अंधेरे का इंतजार करना पड़ता था, खुले में शौच के लिए जाना पड़ता था। आज मोदी जी ने इज्जत घर देकर महिलाओं का सम्मान किया है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।