तेज़ रफ्तार का कहर: पार्टी कर लौट रहे दोस्तों की कार जानवर से टकराई, उछलकर खंबे से भिड़ी, 2 की मौत, 1 गंभीर

हादसा रायपुर (Raipur) के माना एयरपोर्ट चौक पर हुआ। तीनों युवक शनिवार रात करीब 12:30 बजे कैफे से पार्टी कर ने बाद घर लौट रहे थे, तभी ये दर्दनाक हादसा हुआ।

रायपुर, डेस्क रिपोर्ट। छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) के माना एयरपोर्ट चौक पर शनिवार आधी रात को हुए दर्दनाक सड़क हादसे में कार सवार 2 युवकों की मौत हो गई। मामले में 1 गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक, तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर कार सड़क पर बैठे एक जानवर से टकराई और उछलकर डिवाइडर में लगे हाईमास्क लाइट के खंभे को तोड़ती हुई पलट गई। हादसे के वक्त कार में तीन युवक सवार थे, जिनमें गौरव सिंह और हर्ष अग्रवाल हादसे के बाद कार में ही फंसे रह गए जिनकी मौके पर ही मौत हो गई वहीं नागेश साहू गंभीर रूप से घायल हो गया।

तेज़ रफ्तार का कहर: पार्टी कर लौट रहे दोस्तों की कार जानवर से टकराई, उछलकर खंबे से भिड़ी, 2 की मौत, 1 गंभीर

ये भी देखें- कोविड अस्पतालों में जमकर अय्याशी, खुलेआम हो रही है सेक्स पार्टियां

जानकारी के मुताबिक VIP रोड स्थित एक कैफे में पार्टी के बाद तीन दोस्त वापस घर लौट रहे थे, तभी ये हादसा हुआ। MP के रीवा में रहने वाला गौरव सिंह अपने दोस्त हर्ष अग्रवाल और बलौदाबाजार के नागेश साहू के साथ कैफे गए थे। जहां से लौटते वक्त उनकी तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर कार सड़क पर बैठे एक जानवर से टकराई और उछलकर डिवाइडर में लगे हाई मास्क लाइट के खंभे टकरा कर पलट गई। सूचना मिलने पर एएसपी समेत माना, तेलीबांधा और राखी थाना पुलिस मौके पर पहुंचे और गैस कटर के माध्यम से फेंसे दोनो छात्रों के शवों को बाहर निकाला। जिसके बाद शवों को मर्चुरी पहुंचाया गया। वहीं, एक घायल युवक को इलाज के लिए तत्काल अस्पताल भेजा गया जिसका इलाज जारी है।

ये भी देखें- पुलिस के इन पदों पर कार्यवाहक प्रभार नहीं, MPPAC ने किया इन्कार