Indore में RSS का पहला सोशल मीडिया कॉन्क्लेव 6 को, देश के 5 प्रमुख वक्ता होंगे शामिल

इंदौर (Indore) में पहला सोशल मीडिया कॉन्क्लेव (Social Media Conclave) होने जा रहा है। इस पर आरएसएस का पूरा फोकस है। ये आयोजन इंदौर के डीएवीवी के तक्षशिला परिसर के ऑडिटोरियम में आयोजित किया जा रहा है। 6 नवंबर के दिन इसका आयोजन होगा।

indore

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर (Indore) में पहला सोशल मीडिया कॉन्क्लेव (Social Media Conclave) होने जा रहा है। इस पर आरएसएस का पूरा फोकस है। ये आयोजन इंदौर के डीएवीवी के तक्षशिला परिसर के ऑडिटोरियम में आयोजित किया जा रहा है। 6 नवंबर के दिन इसका आयोजन होगा। खास बात ये है कि आरएसएस विचारधारा से जुड़े सोशल मीडिया एक्टिविस्ट और युवाओं को प्रधानता देने के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन विश्व संवाद केंद्र के माध्यम से कर रहा है।

Must Read : No.1 शहर Indore का ये कैसा हाल, विशेषज्ञ चिकित्सक और अत्याधुनिक स्वास्थ व्यवस्था होते हुए भी मरीज बेहाल

इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जैसे ही पंजीयन लिंक खुली वैसे ही बड़ी संख्या में लोगों ने अपना रजिस्ट्रेशन करवाया। इस कार्यक्रम के पास भी सभी के व्हाट्सऐप पर भेज दिए गए है। इस पास से ही एंट्री दी जाएगी। खास बात ये है कि इस कार्यक्रम में कई प्रमुख वक्ता शामिल होने वाले हैं। इस सोशल मीडिया कॉन्क्लेव को लेकर युवाओं में भी काफी उत्साह देखने को मिल रहा है साथ ही सोशल मीडिया एक्टिविस्ट भी इसमें बढ़चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं।

क्योंकि इस कॉन्क्लेव में देश के पांच प्रमुख ऐसे नाम है जिनकी सोशल मीडिया पर अपनी खुद की पहचान है। वह सभी अलग अलग सत्र लेंगे। ये स्तर रोचक और ज्ञानवर्धक होगा। इस कार्यक्रम में आने वाले प्रतिभागियों से भी प्रमुख वक्ता संवाद करेंगे। इन पांच प्रमुख वक्ताओं के अलावा भी अपने-अपने क्षेत्र में प्रसिद्ध सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर, सेलिब्रिटी और एक्टिविस्ट आएंगे। आपको बता दे, इसमें जो प्रमुख वक्ता हैं, उनमें सुशांत सिन्हा, ऋचा अनिरुद्ध, मेजर सुरेंद्र पूनिया, डॉक्टर गौरव बुधवार को विश्व संवाद केंद्र प्रधान और पीनाज त्यागी।