CM शिवराज की सभा का पंडाल उड़ा, कांग्रेस बोली-‘जहाँ जाते, आफ़त भी ले जाते’

सागर।

मध्यप्रदेश (madhypradesh) के सागर (sagar) की सुरखी विधानसभा (surakhee vidhaanasabha) से बड़ी खबर मिल रही है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) की सभा स्थल का पंडाल गिर गया है। बताया जा रहा है कि थोड़ी देर बाद शिवराज यहां सभा करने पहुंचने वाले थे, आज शिवराज का रायसेन-सागर दौरा था, लेकिन तेज आंधी तूफान के कारण पंडाल गिर गया।

दरअसल, सागर में दोपहर के बाद से ही मौसम में बदलाव देखने को मिल रहा है। तेज हवाओं के साथ बारिश शुरु हो गई है। यहां शिवराज की सभा होनी थी, वे लोगों को संबोधित करने वाले थे। हालांकि कोई जनहानि की खबर नही है।आंधी के साथ बारिश होने से सभा के लिए बनाया गया पंडाल और कुर्सियां हवा में उड़ गईं। बारिश रुकने के बाद धूप निकल आई। इसके बाद प्रशासन मुंख्यमंत्री के पहुंचने के पहले पंडाल और व्यवस्थाओं को ठीक करने का कार्य करने में जुट गया है।संभवत मौसम खराब होने के चलते मुख्यमंत्री दौरा निरस्त कर सकते है।

इधर पंडाल गिरने पर एमपी कांग्रेस ने चुटकी ली है।एमपी कांग्रेस (MP Congress) ने ट्वीट कर लिखा है कि शिवराज की सभा का पंडाल गिरा-हे ! प्रभु,ये जहाँ-जहॉं जाते हैं, वहाँ आफ़त भी ले जाते हैं।

बता दे कि विधायक गोविदं सिंह राजपूत के इस्तीफा देने के बाद सुरखी सीट से उपचुनाव होना है।इसी की तैयारियाों में बीजेपी जुटी हुई है और मुख्यमंत्री शिवराज दौरा करने पहुंचने वाले थे।

CM शिवराज की सभा का पंडाल उड़ा, कांग्रेस बोली-'जहाँ जाते, आफ़त भी ले जाते'

CM शिवराज की सभा का पंडाल उड़ा, कांग्रेस बोली-'जहाँ जाते, आफ़त भी ले जाते'