Sagar News : संदिग्ध परिस्थितियों में किशोरी ने लगाई फांसी, जानें पूरा मामला

Two employees engaged in assembly duty died

Sagar Crime News : आजकल के किशोर-किशोरियों में सहनशक्ति बिल्कुल ही खत्म हो चुकी है। वह बिना सोचे समझे आत्महत्या जैसा कदम उठा कर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लेते हैं। ऐसे ही मामला सागर जिले के बीना से आ रही है जहाँ भानगढ़ थाना क्षेत्र के बगसपुर गांव में एक 15 वर्षीय किशोरी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। अभी उसकी आत्महत्या के कारण अज्ञात हैं। किशोरी के शव को बीना सिविल अस्पताल लाया गया।

यह है मामला

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, स्वाति पिता गोवर्धन लोधी (15) ने अपने ही घर में अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगाकर जान दे दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को फंदे से उतारा लिया गया। इसके बाद पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए बीना सिविल अस्पताल भेज दिया गया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा कारण

पुलिस ने बताया कि अज्ञात कारणों से किशोरी ने फांसी लगाई है। पैनल ने पोस्टमार्टम कराया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही अब कुछ पता चल सकता है। मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”