मैहर में RPF सब-इंस्पेक्टर को पेट्रोल डालकर जलाने का प्रयास

सतना, डेस्क रिपोर्ट। रविवार की सुबह मैहर में आरपीएफ के सब इंस्पेक्टर को जिंदा जलाने का मामला सामने आया है, इस घटना में आरोपियों ने आरपीएफ के सब इंस्पेक्टर के ऊपर पेट्रोल डालकर जलाने की कोशिश की। हालांकि आरपीएफ के सब इंस्पेक्टर अविनाश की किस्मत उनका साथ दे गई और वह आरोपियों के चंगुल से निकल कर भागे और थाने पहुँचकर घटना की सूचना दी। घटना रविवार अलसुबह करीब 5 बजे की बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें… भोपाल में पेयजल के लिए मचा हाहाकार-सांसद प्रज्ञा ने निगम कमिश्नर को लगाई फटकार

आरपीएफ पोस्ट में अविनाश सब इंस्पेक्टर के रूप में पदस्थ हैं। बताया जा रहा है अविनाश के कुछ रिश्तेदार आए थे जिन्हे लेने लेने के बाद अलसुबह अविनाश सत्कार लॉज में उन्हे छोड़ते हुए वहाँ से निकले, इस दौरान आधा दर्जन लोगों ने उन्हें घेर लिया। हमलावरों ने अविनाश पर पेट्रोल छिड़क दिया और उन्हे आग के हवाले करने की कोशिश की लेकिन आरोपी अपने मकसद में सफल हो पाते उससे पहले ही अविनाश ने खुद को किसी तरह बचाया और मौके से भाग निकले।बताया जाता है कि आरोपियों में शामिल एक युवक वीडियो भी बना रहा था। सब इंस्पेक्टर ने इसकी सूचना थाने पर पहुंचकर दी।

दरअसल इस घटना के पीछे ऑटो चालकों से विवाद बताया जा रहा है आरपीएफ ने रेलवे स्टेशन में ऑटो चालकों के घुसने पर पाबंदी लगा रखी है। इसके कारण ऑटो चालक खुन्नस रखते हैं। हमलावरों में कई ऑटो चालकों के भी शामिल होने की बात सामने आई है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।