Satna Accident News: सतना में दर्दनाक सड़क हादसा, बाइक सवार महिला की मौके पर हुई मौत

Satna Accident News : सतना जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला, जहां रेत से भरे डंपर ने बाइक सवार लोगों को टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गई। जिससे इलाके में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

छिरहाई का मामला

दरअसल, मामला रामनगर थाना क्षेत्र के छिरहाई का है। जब मृतका अपने पति के साथ बाइक पर सवार हो कर रीवा से वापस अपने घर मर्यादपुर जा रही थी। इस दौरान छिरहाई के पास सड़क पर फैली मिट्टी और उस पर पड़े पानी के कारण बाइक स्लिप हो गई। जिसके कारण मृतका कल्पना सामने से आ रहे डंपर के नीचे आ गई जो उसे कुचलते हुए आगे बढ़ गया। इधर, हादसे से नाराज ग्रामीणों ने गुस्से में डंपर को तोड़फोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया। वहीं, डंपर के चालक ने किसी तरह से भाग कर अपनी जान बचाई।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।