एकतरफा प्रेम का खतरनाक अंत, नाबालिग ने लड़की की कुल्हाड़ी से हत्या की, फिर लगाई फांसी

Terrible end of one sided love : एकतरफा प्रेम और जुनून का खतरनाक अंत हुआ। सतना में एक नाबालिग ने अपनी सनक में दो परिवारों को बर्बाद कर दिया। वो एक लड़की से प्रेम का दावा करता था, लेकिन प्रेम के नाम पर उसने जो खूनी खेल खेला उसे जानकर सभी सदमे में है। इलाके में इस घटना के बाद से सनसनी का माहौल है।

सतना में के बरौंधा में 17 साल का ये नाबालिग अपने ही गांव की 16 साल की लड़की से प्रेम करता था। उसने लड़की के पिता से उसका हाथ भी मांगा, लेकिन पिता ने कम उम्र होने की बात कहकर मामला टाल दिया। लड़की के घरवालों को लगा था कि ये उम्र की नादानी है और समय के साथ लड़का संभल जाएगा। इतनी कम उम्र में किसी का भी उनकी शादी के लिए राजी होना संभव नहीं था। लेकिन किसी को ये अंदाज़ा भी नहीं था कि इस एकतरफा प्रेम का नतीजा इतना भयावह होगा।

लड़की के प्यार में पागल लड़के को जब ये अहसास हुआ कि वो दोनों उसने ये खौफनाक कदम उठाया। दो दिन पहले उसने लड़की को मिलने के लिए बुलाया और एक बार फिर उसके सामने शादी का प्रस्ताव रखा। जब लड़की ने मना कर दिया तो तो उसने कुल्हाड़ी से कई बार वार कर उसकी निर्मम हत्या कर दी। इस जघन्य हत्या को अंजाम देने के बाद वो फरार हो गया। लड़की के घरवालों को जब इसका पता चला को कोहराम मच गया। उन्होने पुलिस को सूचना दी और इसके बाद घरवालों के बयान केआधार पर पुलिस ने FIR दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु की। पूछताछ में पुलिस को जानकारी मिली की आरोपी को जंगल की तरफ जाते देखा गया है। इसके बाद जब पुलिस ने मुडियादेव के जंगल में उसकी तलाश शुरु की तो उन्हें आरोपी का शव एक पेड़ से लटका हुआ मिला। माना जा रहा है कि लड़की की हत्या के बाद आरोपी ने जंगल में आकर खुद भी फांसी लगाकर जान दे दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है लेकिन एकतरफा प्रेम की इस खतरनाक कहानी से इलाके में हड़कंप है।

सतना से फारुख कुरैशी की रिपोर्ट

 


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।

Other Latest News