Satna News: दहेज प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने की आत्महत्या, ससुर समेत परिवार के 7 सदस्य गिरफ्तार

Satna News : सतना से बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक महिला अपने ससुरालवालों से परेशान होकर आत्महत्या कर ली। बता दें कि यह मामला 4 जून का है जब शालिनी शुक्ला का शव उसके रुम कें अंदर पाया गया। जिससे इलाके में मातम का माहौल बन गया था। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी और पाया कि दहेज की मांग से परेशान होकर बहु ने सुसाइड जैसा कदम उठाया।

जानें पूरा मामला

दरअसल, मामला रामपुर बाघेलान थाना क्षेत्र के ग्राम बठिया का है। जब महिला के मायकेवालों ने ससुराल पक्ष पर आरोप लगाया कि वो लोग उनकी बेटी को दहेज के लिए परेशान किया करते थे। वहीं, जांच के दौरान पता चला कि पति विपेंद्र ही नहीं बल्कि ससुर त्रिवेणी प्रसाद, सास ज्ञानवती, देवर अजय, संजय तथा देवरानी संध्या और आरती भी शालिनी को परेशान किया करते थे। उससे कहा जाता था कि मायके से बाइक और 50 हजार रुपए नगद मंगवाए। जिसे पूरा कराने के लिए उसे शारीरिक और मानसिक रुप से प्रताड़ना दी जाती थी।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।