Satna News: पहले शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, फिर वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, आरोपी गिरफ्तार

Satna News : मध्य प्रदेश के सतना जिले से बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक युवती के शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। केवल इतना ही नहीं, आरोपी वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल भी कर रहा था। जिसकी शिकायत के आज पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जिससे पुछताछ भी की जा रही है।

कोटर थाना क्षेत्र का मामला

दरअसल, मामला कोटर थाना क्षेत्र का है। जब आरोपी युवक की दोस्ती उसके पड़ोस की लड़की से हुई। जिसके बाद दोनों में नजदिकियां बढ़ी और उसने पीड़ित युवती से शादी का वादा कर उसे घुमाने-फिराने ले गया। इस दौरान युवक युवती को घुमाने के बहाने अपने गांव ले और वहां, पंप हाउस में उसने युवती के साथ दुष्कर्म किया।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।