किंग खान के बेटे आर्यन का समर्थन करना मध्य प्रदेश के किस नेता को पड़ा भारी, नोटिस जारी

सतना, डेस्क रिपोर्ट। किंग खान के बेटे आर्यन का समर्थन पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह को भारी पड़ सकता है। मध्य प्रदेश के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने ड्रग्स केस में गिरफ्तार बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का समर्थन किया था। रैगांव उपचुनाव में प्रचार के दौरान अजय सिंह ने आर्यन के समर्थन में बयान दिया था। उनके इस बयान पर राष्ट्रीय बाल संरक्षण आयोग सख्त नजर आ रहा है। राष्ट्रीय बाल संरक्षण आयोग ने अजय सिंह के बयान को लेकर नोटिस भेजा है।

उज्जैन में सोडियम सेक्रीन मिलाकर बना रहे थे टोस्ट, फैक्ट्री सील, 3 पर केस दर्ज

 

दरअसल मध्य प्रदेश के रैगांव उपचुनाव में प्रचार के दौरान अजय सिंह ने एक चुनावी सभा में आर्यन खान के बचाव में कहा था कि ”फिल्म स्टार के बेटे आर्यन खान के पास कुछ नहीं मिला, कोई सबूत नहीं मिला कि उसने गांजा लिया यानहीं। इसके बावजूद उसे आज तक जमानत नहीं मिली है। कोई कानून नहीं है कि किसी को अरेस्ट कर लें और उसे बिना जमानत के रखें। बघेली भाषा में बोलते हुए राहुल यह भी कह गए कि आज कौन बच्चा है जो नशा नहीं लेता। अभी यहीं देखें तो किसी बिल्डिंग के पीछे कोरेक्स की बोतलें पड़ी मिल जाएंगी। ”राहुल के इस बयान ने क्षेत्र में खलबली मचा दी है, उनके इसी बयान पर राष्ट्रीय बाल संरक्षण आयोग ने नोटिस भेजा है।

सिंधिया ने देखा “ग्वालियर टूरिज्म प्लान प्रजेंटेशन”, देशी विदेशी पर्यटकों को आकर्षित करने पर फोकस

पूर्व नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस के सीनियर लीडर अजय सिंह अब भारी पड़ता नजर या रहा है, बयान को लेकर राष्ट्रीय बाल संरक्षण आयोग सतना जिले के कलेक्टर अजय कटेसरिया को नोटिस भेज दिया है। इस नोटिस के माध्यम से राष्ट्रीय बाल संरक्षण आयोग ने अजय सिंह के बयान पर आपत्ति जताई है। आयोग ने नोटिस पर कलेक्टर से 7 दिन के अंदर जवाब मांगा है। आयोग की तरफ से नोटिस में कहा गया कि उनका बयान बच्चों के संदर्भ में गंभीर प्रतीत होता है। इसलिए अगले सात दिनों में इस बयान पर उचित कार्रवाई की जाए।

किंग खान के बेटे आर्यन का समर्थन करना मध्य प्रदेश के किस नेता को पड़ा भारी, नोटिस जारी