विवादों में मंत्री जी का अस्पताल दौरा, अपराधी से की मुलाकात

सतना, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण राज्यमंत्री रामखेलावन पटेल फिर विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं। आज वे सतना जिला अस्पताल आए थे और 7 साल की सजायाफ्ता भाजपा नेता से वार्ड में मिलने गए थे। उसके बाद सिविल सर्जन के चेंबर में जाकर सीएस से काफी देर चर्चा भी की। हालांकि बाद में उन्होने कहा कि वो अस्पताल के रिनोवेशन के बाद वहां का जायज़ा लेने आए थे।

MP Transfer : उच्च शिक्षा विभाग ने दो प्राचार्यों के तबादले किये, देखें आदेश

बता दें कि कल ही रामनगर गोलीकांड का फैसला आया है जिसमें 49 आरोपियों को कोर्ट ने 7-7 साल की सजा सुनाई है। इनमें ज्यादातर भाजपा नेता हैं। फैसले के बाद कोर्ट ने सभी दोषियों को जेल भेज दिया, लेकिन प्रकरण में मुख्य दोषी भाजपा नेता अरुण द्विवेदी मेडिकल ग्राउंड के आधार पर जेल ना जाकर जिला अस्पताल में भर्ती हो गए। उन्हीं से मिलने के लिए मंत्री रामखेलावन पटेल आज सतना जिला अस्पताल आए थे। बात इतनी ही नहीं है, मंत्री जी सभी सजायाफ्ता कैदियों से मिलने के लिए सेंट्रल जेल भी गए थे। इस मुलाकात का वीडियो सामने आने के बाद सतना की सियासत में उबाल आ गया है। हालांकि बाद में उन्होने कहा कि जिला अस्पताल के नवीनीकरण के बाद वो वहां स्थिति को देखने आए थे।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।