Satna News: शादी का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Sanjucta Pandit
Published on -
shahdol news

Satna News : सतना जिले से बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक युवक ने युवती को अपने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। जिसके बाद जब लड़की ने युवक से शादी करने की बात कही तो आरोपी ने उसे टालना शुरू कर दिया। आखिरकार पीड़िता ने पुलिस थाने में उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई। वहीं, पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दुष्कर्मी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

कोलगवां थाना क्षेत्र का मामला

दरअसल, मामला कोलगवां थाना क्षेत्र का है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी युवती के साथ 2 सालों से ऐसा कर रहा था लेकिन जब पीड़िता को समझ आया तो उसने दुष्कर्म और धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई थी। फिलहाल, आरोपी के खिलाफ आगे की कार्रवाई जारी है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है।पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News