Satna News: शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को बैतूल से किया गिरफ्तार

Khargone news

Satna News : सतना जिले से बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक युवक ने युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया लेकिन जब वह गर्भवती हो गई तो आरोपी उसे छोड़कर बैतूल भाग गया। जिसके बाद वो लगातार शादी की बात को टालता रहा। तभी पीड़िता को पता चला कि आरोपी युवक 23 जून को किसी दूसरी लड़की से शादी करने वाला है। तब पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस थाने में कराई। वहीं, पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को बैतुल से गिरफ्तार कर लिया। साथ ही, उसपर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया गया है।

पीड़िता ने बेटी को दिया जन्म

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी देववर्धन सतना की मल्टीनेशनल कंपनी में नौकरी करता था। इसी दौरान उसका युवती से संपर्क हुआ। जिसके बाद युवक ने शादी का वादा करते हुए शारीरिक संबंध बनाए। इसी दौरान लड़की गर्भवती हो गई। जिसका पता चलते ही वो युवती को इग्नोर करने लगा और शहर छोड़कर बैतूल चला गया। वहीं, पीड़िता ने एक बेटी को जन्म दिया। इसके बावजूद, लड़का नहीं लौटा।

आगे की कार्रवाई जारी

तभी अचानक लड़की को पता चला कि आरोपी बैतूल में किसी दूसरी लड़की से शादी करने जा रहा है। तब जाकर उसने कठोर कदम उठाया। फिलहाल, पुलिस ने मां-बेटी के साथ ही लड़के का भी DNA सेंपल ले लिया है। साथ ही, आगे की कार्रवाई जारी है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News