सतना कलेक्टर की बड़ी कार्रवाई- लापरवाही पर 15 पटवारियों को दी चेतावनी

सतना कलेक्टर

सतना, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में सरकारी कामों में लापरवाही पर एक पटवारियों पर कार्रवाई जारी है। अब सतना कलेक्टर (Satna Collector) ने 15 पटवारियों (Patwari) को चेतावनी पत्र जारी किया है। यह लेटर मुख्यमंत्री किसान कल्याण योजना (CM Kisan Kalyan Yojana) में लापरवाही बरतने पर जारी किया गया है। वही पटवारियों को बाकी कार्य निपटाने के लिए एक सप्ताह का समय दिया गया है, अगर यह पूरा नहीं किया गया तो सभी पर एक-पक्षीय अनुशासनात्मक कार्यवाही की जाएगी।

दतिया एसपी का एक्शन- ASI और आरक्षक निलंबित, रिश्वत लेते हुआ था VIDEO VIRAL

दरअसल, सतना कलेक्टर (Satna Collector) ने मुख्यमंत्री किसान कल्याण योजना में किसानों (Farmers) के सत्यापन कार्य शत-प्रतिशत पूर्ण किए जाने के बार-बार दिए जा रहे निर्देशों के बावजूद लक्ष्यानुसार प्रगति नहीं आने पर 15 पटवारियों को चेतावनी जारी की गई है। संबंधितों को शेष कार्य एक सप्ताह के अंदर पूर्ण करने की मोहलत दी गई है अन्यथा संबंधित पटवारियों के विरुद्ध एक-पक्षीय अनुशासनात्मक कार्यवाही की जाएगी।कलेक्टर के इस एक्शन के बाद पटवारियों में हड़कंप मच गया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)