Satna News : रोजगार व बेरोजगारी भत्ता के मुद्दे पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा कार्यालय का किया घेराव, पढ़े पूरी खबर

Satna News : सतना विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा की अगुवाई में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने आज उग्र प्रदर्शन किया, जिसमें सैकड़ों की संख्या में कांग्रेसियों ने बीजेपी कार्यालय का घेराव करने पहुंचे, लेकिन पुलिस ने उन्हें रास्ते में ही बेरिकेड्स लगाकर रोक लिया, इस दौरान पुलिस और कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में जमकर झूमा झटकी हुई, काफी देर तक चले हंगामे के दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ता भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की, पुलिस ने सतना विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा समेत कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया, तब कहीं जाकर यह आंदोलन खत्म हुआ।

आपको बता दें कि कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने महंगाई, बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर आज यह प्रदर्शन किया है, विधायक ने कहा कि कांग्रेस और युवक कांग्रेस कार्यकर्ता देश और युवाओं के हित की लड़ाई हमेशा लड़ते रहे हैं। सरकार चाहे जितना भी दमन चक्र चलाए लेकिन हम कदम पीछे नहीं खिंचेंगे। जब तक देश के युवाओं के हाथ में रोजगार नहीं होगा तब तक हम चुप नहीं बैठेंगे।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”