Satna News : सांसद की नुक्कड़ सभा में लगे वापस जाओ के नारे, महिलाओं ने किया जमकर हंगामा

Satna News : देश के मोदी सरकार के 09 साल पूरे होने पर सतना सांसद महाजनसंपर्क अभियान के तहत मैहर के जरियारी गांव पहुंचे थे, जहां उन्हें जनता के विरोध का सामना करना पड़ा, किसी तरह सांसद कार्यक्रम स्थल पहुंचे और जैसे ही अपना भाषण शुरू किया एक बुजुर्ग जोर-जोर से चिल्लाकर विरोध करने लगी, बस फिर क्या था महिलाओं एवं पुरुषों ने गांव के विकास के लिए किए गए वादे को पहले पूरा करने की बात कहने लगे, देखते ही देखते कार्यक्रम में हंगामा शुरू हो गया।

यह है मामला

बता दें कि मौजूद पत्रकारों एवं समाजसेवियों ने मोबाइल से वीडियो बनाना शुरू किया लेकिन सांसद के गुर्गों और पुलिस ने पत्रकार और समाजसेवियों के मोबाइल छीना लिए, उन्हें मारपीट कर थाना ले जाया गया, उन पर झूठे प्रकरण दर्ज कर दिए, और उनके मोबाइल से वीडियो डिलीट कर वापस कर दिया गया, इतना ही नहीं कार्यक्रम में विरोध करने वाली बुजुर्ग महिला के घर में रात को पुलिस भी भेजी गई, जिसे महिला ने चलता कर दिया। जरियारी गांव के लोगों को सतना सांसद गणेश सिंह का विरोध करना अब भारी पड़ रहा है, गांव के पीड़ित लोग समाजसेवी और पत्रकार मुख्यमंत्री से सुरक्षा की गुहार लगा रहे हैं।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”