Satna News : हिंदू संगठनों ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर प्रधानमंत्री के नाम प्रशासन को सौंपा ज्ञापन, जानें पूरा मामला

Satna Ramcharitmanas Controversy News : उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी द्वारा श्रीरामचरित मानस की प्रतियां जलाने की आंच मध्यप्रदेश के सतना जा पहुंची, भारतीय शक्ति चेतना पार्टी एवं भगवती मानव कल्याण संगठन ने इसका जमकर विरोध किया है, संगठन के कार्यकर्ताओं ने पहले रामचरित मानस की विधिवत पूजा की फिर समाजवादी पार्टी के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे, यहां कार्यकर्ताओं ने जिला प्रशासन को देश के प्रधानमंत्री के नाम संबोधित ज्ञापन सौंपा।

सनातन धर्म के लोगों की धार्मिक भावनाएं हुई आहत

बता दें कि भगवती मानव कल्याण संगठन ने कहा कि समाजवादी पार्टी के कुछ नेताओं द्वारा हाल ही में उत्तरप्रदेश मे रामचरितमानस की प्रतियां जलाई हैं, जिससे सनातन धर्म के लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं, समाजवादी पार्टी के कुछ नेताओं ने रामचरितमानस की गलत व्याख्या करके सनातन धर्म को जाति के नाम पर बांटने का प्रयास किया है, यह बेहद ही निंदनीय हैं।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”