Satna News : होटल के गैस सिलिंडर में हुआ विस्फोट, उठी आग की लपटें

Amit Sengar
Published on -

Satna Blast News : मध्यप्रदेश के सतना जिले में वर्ष के पहले दिन बीच बाजार में जोरदार ब्लास्ट की खबर आ रही है, जिससे आस पास के इलाके में सनसनी फैल गई। शहर के चांदनी टॉकीज के पास एक होटल में एलपीजी सिलेंडर में जोरदार विस्फोट हुआ। धमाका इतना तेज था कि काफी दूर तक उसकी आवाज सुनाई दी। धमाके के साथ ही आग लग गई। दूर से ही आग का गुबार उठते नजर आया। हालांकि अच्छी बात ये रही कि इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है।

यह है पूरी घटना

मिली जानकारी के अनुसार, सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के चांदनी टॉकीज के पास एक होटल में रविवार की सुबह एक साथ दो एलपीजी सिलेंडर तेज धमाके के साथ फट गए। घनी आबादी वाले क्षेत्र में हुए धमाके ने लोगों में दहशत फैला दी। दुकान जल रही थी लेकिन धमाकों के कारण कोई उधर जाने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा था। दुकान के मालिक दुर्गा केसरवानी और सुनील केसरवानी भी अपनी जलती दुकान को देखते रहे। आनन फानन में सिलेंडर ब्लास्ट की सूचना पुलिस, फायर ब्रिगेड और नगर निगम को दी गई।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”