Satna News : न्यायाधीश की नेम प्लेट लगाकर हो रही थी अवैध शराब की तस्करी, आरोपी गिरफ्तार

illicit liquor smuggling : मध्यप्रदेश के सतना जिले में शराब की अवैध रूप से तस्करी बड़े जोरों से चल रही है बताया जा रहा है कि सतना में अपर जिला और सत्र न्यायाधीश की नेम प्लेट लगाकर अवैध शराब की तस्करी करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने 162 लीटर अवैध शराब समेत कार जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार नागौद थाना पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई की सिंहपुर चौराहे से एक कार में अवैध शराब कहीं भेजी जा रही है पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घेराबंदी कर एडीजे ADJ की नेम प्लेट लगी अल्टो कार नंबर MP 33 C 0872 को रोककर तलाशी लेने की कोशिश की तो कार में उस वक्त सवार रहे ड्राइवर ने पुलिस को ADJ की नेम प्लेट दिखाकर बरगलाने और चमकाने का भी प्रयास किया लेकिन एडीजे के बारे में और ज्यादा जानकारी मांगे जाने पर ड्राइवर गच्चा खा गया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”